तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दी दो परिवारों की खुशियां, दूल्हे समेत 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, May 05, 2017 - 09:42 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में शादी की तैयारियों के बीच अचानक हुए सड़क हादसे में 2 परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई। इस सड़क दुर्घटना में दूल्हे व उसके दोस्त की मौत हो गई जबकि एक और मौत से जूझ रहा है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना इलाहाबाद के शास्त्री ब्रिज पर हुई। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें दूल्हे समेत 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर है। तिलक समारोह से लौट रहा था। इलाहाबाद के त्रिवेणी बांध निवासी अर्जुन सिंह (22) पेशे से हलवाई का काम करता था। अर्जुन अपने मित्र रिशु यादव (20) व विषम यादव (18) के साथ एक तिलक समारोह में खाना बनाने गया था। काम पूरा होने के बाद बाइक से ही वह घर लौट रहे थे। अभी वह शास्त्री ब्रिज पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। रफ्तार तेज होने के कारण हादसा बहुत भीषण हुआ। अर्जुन और विषम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि रिशु को एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जमकर हुआ हंगामा 
दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक व खलासी भाग निकले। लोगों की भीड़ जुटी और परिजन आ गए तो सड़क पर हंगामा खड़ा हो गया। देखते ही देखते पुल पर चक्काजाम कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

5 मई को होनी थी शादी 
अर्जुन की 5 मई को शादी शहर में ही होनी थी। पूरे घर में खुशियां बिखरी थी। रिश्तेदार भी जुटने लगे थे। हर रात गाना बजाना व महिला संगीत हो रहा था, लेकिन अचानक से हुए इस हादसे से हर कोई स्तब्ध है। सूचना पर लड़की पक्ष के लोग भी घर पहुंचे। उनके लिये भी यह बहुत बड़ी आपदा सरीखा दर्द है। घटना की सूचना पर लड़की ने खुद को कमरे में कैद कर लिया था। किसी तरह उसे समझा-बुझाकर बाहर निकाला गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static