जींस पहनकर स्कूल पहुंचा छात्र तो कैंची से छील डाली जांघें

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 11:08 AM (IST)

कानपुरः प्रदेश के कानपुर जिले में एक स्कूल की शर्मनाक हरकत सामने आई है। जहां एक छात्र को जींस पहने देख स्कूल मैनेजर आग बबूला हो गया। उसने कैंची के साथ छात्र की जींस को तार-तार कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान उसके जांघों को भी कैंची से छलनी कर दिया। वहीं इस हरकत से गुस्साए परिजनों ने थाने में पहुंच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

दरअसल मामला सिकंदरा इलाके के आंबेडकर इंटर स्कूल का है, जहां पीड़ित छात्र  में 11वीं में पढ़ता है। गुरुवार को उसके छमाही एग्जाम थे। छात्र स्कूल यूनिफॉर्म की बजाय जींस पहनकर स्कूल पहुंच गया। मैनेजर महेंद्र कटियार ने जब यह देखा, तो छात्र को जमकर पीटा और उसे अपने ऑफिस में बुलाकर कैंची से उसकी जींस काटने लगे। जींस के साथ-साथ उन्होंने छात्र की दोनों जांघों में भी गहरे घाव कर दिए। इसके बाद एक चपरासी को बुलाकर उसे घर भेज दिया गया।

लेकिन जब परिजनों ने बेटे को लहूलुहान देखा तो वो हैरान रह गए। छात्र ने पूछने पर बताया कि ये मैनेजर ने किया है तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत पुलिस थाने में की और उसे लेकर इलाज के लिए सिकंदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। पुलिस ने बताया कि आरोपी मैनेजर महेंद्र कटियार के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिख ली गई है और जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। छात्र का कहना है कि उसकी जांघों को काट देने के बाद स्कूल मैनेजर ने घर भेजते हुए उसे धमकी दी कि किसी से शिकायत करने पर स्कूल से निकाल दिया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static