डांस क्लास में छात्र को हंसने की मिली ऐसी सजा, उड़े सब के होश

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 05:54 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक शिक्षिका ने छात्र पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। छात्र का कसुर सिर्फ इतना था कि उसने डांस प्रैक्टिस दौरान हस दिया। जिससे गुस्साई शिक्षिका ने छात्र को थप्पड़ मार दिए। इस दौरान छात्र का चेहरा सूज गया।

दरअसल, स्टेशन रोड पर गन शॉप चलाने वाले बच्चे के पिता मोहम्मद अतीक ने बताया कि छुट्टी के बाद जब उनका बेटा घर पहुंचा तो उसका गाल लाल होने के साथ सूजा हुआ था। जब बच्चे से गाल सूजे होने के संबंध में पूछा तो उनके बेटा अबुजर ने बताया कि एक क्लास में डांस प्रैक्टिस हो रही थी। वह अपने कुछ दोस्तों के साथ खड़ा हो गया और हंसने लगा। इसी बात से नाराज होकर डांस टीचर ने उसे पीट दिया।

जिसके बाद पीड़ित बच्चे ने इस बात की जानकारी उसी स्कूल में पढ़ने वाले बड़े भाई को दी। जिसके बाद बड़े भाई अमान ने इसकी शिकायत स्कूल के प्रबंधक से की। स्कूल के प्रबंधक ने कहा कि अगर तुम्हारा भाई ऐसी शैतानी करेगा तो ऐसे ही पिटेगा। जब दोनों बच्चे स्कूल से घर पहुंचे और पूरे मामले को अपने मां-पिता को बताया।

इस बात की शिकायल लेकर अबूजन के पिता स्कूल परिसन में पहुंचे, लेकिन तब स्कूल बंद हो चुका था। अबुजर के पिता ने मीडिया को बताया कि वह स्कूल के डांस टीचर के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं, उन्होंने इस घटना के संबंध में सीबी गंज थाने में एक तहरीर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static