DGP बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पहुंचे सुलखान सिंह

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2017 - 05:17 PM (IST)

बांदाः सूबे के पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह देर शाम अपने गृह जनपद बांदा पहुंचे। डीजीपी सुलखान सिंह फतेहपुर मार्ग से सीधे बांदा स्थित अपने पैतृक गांव जौहरपुर पहुंचे है और अपने परिजनों के साथ उन्होंने काफी समय भी बिताया। इस दौरान डीजीपी सुलखान सिंह गांव के उस स्कूल भी गए जहां उन्होंने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा प्राप्त की थी।

डीजीपी सुलखान सिंह गांव पहुंचकर सबसे पहले अपनी मां से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। डीजीपी ने गांव के बैंड बाजा बजाने वालों को अपनी जेब से पैसे भी निकाल के दिए। इस दौरान सुलखान सिंह भी बेहद खुश और अपने अलग अंदाज में दिखाई दिए।

इस दौरान अपने परिवार और साथियों के साथ डीजीपी सुलखान सिंह खटिया पर बैठकर घंटो बते करते रहे।  इस दौरान डीजीपी जूनियर हाई स्कूल जौहरपुर भी पहुंचे और वहां के उन अभिलेखों का भी अवलोकन किया जिनमें उनका नाम छात्र के तौर पर दर्ज था। इस दौरान भी सिर्फ 2 एसओ और 1 सीओ ही मौके पर दिखाई दिए।

ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा में अपनी पहचान बना चुके सुलखान सिंह डीजीपी बनने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद पहुंचे। लेकिन डीजीपी के तौर पर उनका दौरा बेहद सादगी से सराबोर दिखाई दिया। डीजीपी के पैतृक गांव के निजी प्रोग्राम में पुलिस के नाम पर सिर्फ तिंदवारी एसओ ही मौके पर दिखाई दिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static