नदी में नहाने के दौरान हुआ भयानक हादसा, 3 बच्चों की डूबने से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 06:19 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के भांवरकोल क्षेत्र में गंगा में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई जबकि मां को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शेरपुर कलां गांव निवासी मन्नू गुप्त की पत्नी दीपा एकादशी के अवसर पर सुबह अपने 17 वर्षीय पुत्र मोहित, पुत्री नंदनी बेबी (16) और बहन के 18 वर्षीय पुत्र आयुष गुप्त टुकटुक के साथ गंगा स्नान करने गई थीं। नहाते समय टुकटुक डूबने लगा। उसे बचाने की कोशिश में मोहित उसके करीब पहुंचा तो उसने उसे जकड़ लिया और दोनों डूबने लगे। दोनों को डूबता देख नंदनी उन्हें बचाने के लिए बढ़ी लेकिन वह भी पानी में फंस गई।

अपनी आंखों के सामने बच्चों को डूबता देख दीपा खुद को रोक नहीं पाई और बच्चों को बचाने के प्रयास में वह भी डूबने लगी। संयोग से मौके पर मौजूद मकनू यादव तथा सुघर चौधरी ने किसी तरह दीपा के बाल खींच कर उसे बाहर निकाल लिया, लेकिन तीनों बच्चे गहरे पानी में समा गए। मल्लाहों की कडी मशक्कत के बाद तीनों के शव गंगा से बाहर निकाले जा सके।

सूचना पर इलाके के उपजिलाधिकारी शिवप्रसाद और पुलिस उपाधीक्षक जनार्दन दूबे के अलावा मुहम्मदाबाद और भांवरकोल के थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static