8 साल के मासूम से भी कराया वेलेनटाइन डे का विरोध, मासूम ने कहा- पापा ने बोला चलो लठ्ठ पूजन है

Wednesday, February 14, 2018 5:09 PM
8 साल के मासूम से भी कराया वेलेनटाइन डे का विरोध, मासूम ने कहा- पापा ने बोला चलो लठ्ठ पूजन है

आगराः एक तरफ जहां देश से लेकर विदेशों तक लोग वैलेंटाइन डे को हर्षोल्लास से मना रहे हैं। वहीं ताजनगरी आगरा में हिन्दू कल्याण महासभा ने लठ्ठ पूजन करके वैलेंटाइन डे का जमकर विरोध किया। हिन्दू कल्याण महासभा ने प्रेमी जोड़ों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों के हाथों में भी शिव की तस्वीर थमा कर महाशिवरात्री का पाठ  पढ़ाया।

जानकारी के मुताबिक समाज के ठेकेदारों हिन्दू कल्याण महासभा ने वैलेंटाइन डे पर  लठ्ठ पूजन के बाद विरोध का एेलान किया। इसी ऐलान के बाद प्यार पर पहरा बैठाने वाले समाज के ठेकेदारों को लेकर पुलिस सतर्क हो गई थी।
PunjabKesari
हिंदू कल्याण महासभा ने एेलान किया कि वैलेंटाइन डे के दिन प्यार का ढौंग कर अश्लीलता फैलाने वालों को महाशिवरात्रि का पाठ पढ़ाया जाएगा, लेकिन प्रेमी जोड़ों की सुरक्षा में लगी महिला पुलिसकर्मियों को क्या मालूम था कि वैलेंटाइन डे का विरोध करने वाला संगठन उनको ही पाठ पढ़ा देगा। जिसके चलते संगठन ने पुलिसकर्मियों के हाथ में भी शिव की तस्वीर थमा दी। 

सबसे खास बात तो यह है कि इस संगठन में 8 साल का मासूम भी शामिल था। जिसे ये तक नहीं मालूम था कि वैलेंटाइन डे क्या होता है। पूछने पर उसने बताया कि लठ्ठ पूजन के लिए पापा ने बुलाया है, जहां वैलेंटाइन डे का विरोध किया जाएगा। मासूम तीसरी क्लास में पढ़ता है। 
PunjabKesari
जिसके चलते समाज के ठेकेदारों के डर से प्यार के दीवानों को पार्कों से दूरी बनानी पड़ी। आगरा के तमाम पार्क खाली दिखे। हिंदू कल्याण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष का कहना था कि हमारे भय के चलते ही प्रेमी जोड़े घर से नहीं निकले हैं। उन्होंने कहा कि वैलेंटाइन डे हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर