CCTV में कैद हुई शातिर महिलाओं की करतूत, यूं दिया चोरी की वारदात को अंजाम

Tuesday, August 22, 2017 11:30 AM
CCTV में कैद हुई शातिर महिलाओं की करतूत, यूं दिया चोरी की वारदात को अंजाम

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर गिरोह का खुलासा किया है।  जिसकी महिला सदस्य सर्राफ की दुकान को अपना निशाना बनाती हैं। जो अपने बुर्के की आड़ में सर्राफ की आंखों में धूल झोंककर दुकान में रखी ज्वैलरी पर हाथ साफ कर देती है।

ताजा मामला मवाना का है। जहां इस गिरोह की 7 सदस्यों ने एक सर्राफ की दुकान को अपना निशाना बनाया, जिसकी पूरी करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस गिरोह की एक महिला और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी के 5 महिला सदस्य और चोरी के माल का खरीददार अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

बता दें कि बीते दिनों को मवाना इलाके के सुभाष बाजार में संजय कुमार की सर्राफ की दुकान में 6 बुर्कानशीं महिलाएं आईं। वहां वे ज्वैलरी खरीदने के बहाने ज्वैलरी देखने लगी। उन्होंने दुकान के मालिक को अपनी बातों में इतना उलझा दिया और इन शातिर बुर्कानशीं महिलाओं ने वहां पर रखे ज्वैलरी के डिब्बे पर हाथ साफ करते हुए अपने बुर्के में छिपा लिया। अपना काम करते ही दुकान से बाहर निकली और कार में बैठकर फरार हो गई। इस दौरान इन बुर्कानशीं शातिर चोरनियों की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वहीं एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिसिया जांच में सारी महिलाएं लिसाड़ी गेट इलाके की निकली और सबसे बड़ी बात ये है कि सभी आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं। लिसाड़ी गेट पुलिस ने 1 महिला रोशन और उसके ड्राइवर आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक-एक वरना कार , 46 हजार रूपए नगद और चोरी की हुई ज्वैलरी बरामद कर ली है। जबकि इनसे चोरी का माल खरीदने वाला शख्स और गिरोह की बाकी 5 सदस्या अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !