वहशी दरिंदों ने की हैवानियत की सारी हदें पार, नवरात्र के अवसर पर दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2017 - 02:43 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां नवरात्र के पावन अवसर पर दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। इतना ही नहीं दरिंदों ने 16 साल की मासूम को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं डरी सहमी पीड़िता ने 3 दिन के बाद घरवालों को सारा सच बताया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला यमुनापार इलाके के औद्योगिक थाना क्षेत्र का है। जहां  22 सितंबर की देर रात गांव के ही 2 दबंग 16 साल की मासूम किशोरी को उठा ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। मुंह खोलने पर आरोपियों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी और इसी के डर से पीड़ित किशोरी ने घटना के 3 दिन बाद घरवालों और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक गांव के ही गुड्डू और नंदी उसे देर रात उठा ले गए थे इसके बाद उन दोनों ने बलात्कार किया। साथ ही उसके घरवालों की हत्या करने की बात कही। पीड़ित किशोरी डर के मारे घर वालों को कुछ बता ना सकी, लेकिन घटना के 3 दिन बाद उसने घरवालों को सारी बात बताई। जिसके बाद घरवाले इंसाफ की मांग के लिए थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static