रक्षक बना भक्षक, धरती के भगवान ने ही छीन ली आंख

Wednesday, January 10, 2018 8:41 AM

आगरा: आगरा में रक्षक के भक्षक बनने का मामला सामने आया है, क्योंकि धरती का भगवान कहे जाने वाले चिकित्सक की लापरवाही से एक वृद्धा की आंख की रोशनी चली गई।

जानकारी के मुताबिक आगरा की रहने वाली बिरमा (55) को आंखों में मोतियाबिंद की शिकायत थी। अपनी आंख की परेशानी को दूर करने और इलाज कराने के लिए बिरमा देवी ने सुंदरानी धर्मार्थ चिकित्सालय में मौजूद चिकित्सक डा. विशाल गुप्ता से संपर्क  किया और डा. विशाल गुप्ता ने 35 हजार में वृद्धा की आंख का ऑप्रेशन किया लेकिन ऑप्रेशन के बावजूद भी जब बिरमा देवी को कुछ नहीं दिखा तो वह दूसरे चिकित्सकों के पास गई। दूसरे चिकित्सकों के पास चैक कराने पर पता चला कि नेत्र चिकित्सक डा. विशाल गुप्ता की लापरवाही के चलते उनकी आंख की रोशनी चली गई है, जो अब कभी नहीं आ सकती। ये सुनकर बिरमा के पैरों तले जमीन खिसक गई।

ऐसे लापरवाह चिकित्सक को सबक सिखाने के लिए एक आंख से अंधी और बूढ़ी बिरमा देवी ने कानून का रास्ता अपनाया है और लापरवाह चिकित्सक डा. विशाल गुप्ता की शिकायत रकाबगंज पुलिस से की है। पीड़िता की तहरीर पर रकाबगंज पुलिस ने मैडीकल भी करा लिया है। मैडीकल रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि मैडीकल रिपोर्ट में चिकित्सक की लापरवाही उजागर होने पर पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर