पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Jan 13, 2018 - 07:06 PM (IST)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी युगल की लाश पेड़ से लटकी मिली। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम जयसिंहपुर का है। जहां पेड़ पर एक प्रेमी जोड़े का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों ने जानकारी दी कि प्रेमी के 3 बच्चे हैं जबकि प्रेमिका अविवाहित है। दोनों ने कुछ दिन पहले दिल्ली जाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिसका मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस के हाथ लगा गया है।
PunjabKesari
प्रेमी की पत्नी को प्रेमिका के परिजन बहाना बना कर मैनपुरी लेकर आए जहां कई दस्तावेजों पर उसके साइन लिए गए। सुबह अचानक दोनों के शव गांव से ही कुछ दूरी पर पेड़ से लटके मिले जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं ग्रामीण पूरे मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रहे हैं। मृतक की पत्नी जो कि 3 बच्चों की मां भी है। मृतक की पत्नी लड़की के परिजनों पर जमीन अपने नाम करा लेने, रुपयों व मोटरसाइकिल बेचकर उसके रुपये अपने नाम करा लेने का आरोप लगा रही है। पुलिस अभी मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के तथ्य सामने आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static