सिपाही ने सरेराह की युवती से एेसी हरकत, बोला- प्रेमिका है मेरी

Wednesday, September 13, 2017 4:30 PM
सिपाही ने सरेराह की युवती से एेसी हरकत, बोला- प्रेमिका है मेरी

आगरा: यूपी पुलिस हमेशा अपने कारनामों के चलते चर्चा में बनी रहती है। ताजा मामला आगरा जिले का है। जहां पर एक छात्रा ने यूपी पुलिस के सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जहां एक तरफ आरोपी सिपाही छात्रा को अपनी प्रेमिका बता रहा है वहीं दूसरी तरफ छात्रा ने इस बात को मानने से साफ इनकार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार मामला जगदीशपुरा के राहुल नगर बोदला का है। जहां श्रुति का बीते दिन क्षेत्र के ही एक स्कूल में एसएससी की परीक्षा थी। युवती का आरोप है कि परिक्षा खत्म होने के बाद जब युवती अपने भाई के साथ घर जा रही थी तो पूर्व में उसके साथ पढ़ाई कर चुका एक युवक सुशील चौधरी आया। उसने युवती का  हाथ पकड़ लिया। युवती के भाई ने उसे रोका तो दोनों में मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद आरोपी युवक वहां से भाग गया।

पीड़िता ने बताया कि उसके भाई से मारपीट के बाद आरोपी कुछ साथियों के साथ डंडे लेकर घर पहुंच गया और तोड़फोड़ करने लगा। 100 नंबर पर सूचना देने पर आई डायल 100 पीआरवी ने उसे पकड़ लिया और थाने ले गई। युवती ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसके नाम से तहरीर नहीं ले रही है।

वहीं आरोपी युवक सुशील का कहना है कि हम दोनों का करीब 5 साल से अफेयर चल रहा है। मैं गलत नहीं हूं। उसके पर‍िवार वाले मुझपर शादी का प्रेशर बना रहे हैं, लेकिन मेरे परि‍वार वाले अभी तैयार नहीं हैं। उन लोगों ने मुझे 27 अगस्त तक का समय दिया था। इस मामले में सीओ लोहामंडी नम्रता सिंह का कहना है कि कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस गई थी। पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!