2 लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला SP का पेशकार, बोला- ये तो है मेरी सालियां

Friday, September 8, 2017 2:46 PM
2 लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला SP का पेशकार, बोला- ये तो है मेरी सालियां

आगराः जहां आए दिन यूपी पुलिस के काले कारनामे उजागर होते है, वहीं मोहब्बत नगरी आगरा में एसपी सिटी ऑफि‍स का पेशकार इलाके में सुर्खियां बटोर रहा है। इन दिनों सोशल मीडीया पर उनकी आपत्ति‍जनक फोटोज खुब देखी जा रही है। बता दें तस्वीरों में पेशकार किसी कमरे में 2 अलग लड़कियों के साथ दि‍ख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार एसपी सिटी ऑफि‍स के पेशकार किसी कमरे में 2 अलग लड़कियों के साथ बैठे दि‍ख रहे हैं। कमरे में शराब भी पी जा रही है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें ऑफि‍स के पेशकार के साथ अश्लील अवस्था में 2 युवतियां बैठी है। हालांकि, फोटोज वायरल होने के बाद पेशकार लड़कियों को अपनी सालियां बता रहा है, लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रहीं है। फि‍लहाल कोई पुलिस अधि‍कारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

वहीं एसपी सिटी ऑफि‍स में तैनात एक पुलिसकर्मी ने बताया कि ''हमें जो बताया गया वो हम मान गए, क्योंकि हममें से किसी ने उनकी सालियों को देखा ही नहीं है। जो वो कहेंगे वो मानना पड़ेगा, लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही है। इस मामले में सीनि‍यर एडवोकेट आशुतोष ने बताया कि इस तरह की तस्वीरें वायरल होने पर जब तक शिकायत न हो पुलिस भी जल्दी कार्रवाई नहीं कर सकती। अगर किसी की निजी तस्वीरों को उसकी मर्जी के बिना सार्वजनिक किया गया है तो पीड़ित भी अपनी ओर से कार्रवाई करवा सकता है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !