मजाक से शुरू बात बवाल तक पहुंची, एक गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 04:11 PM (IST)

शामलीः कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल में मजाक में हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के साथ मामूली सी बात से नाराज एक दर्जन लोगों ने घर में घुसकर युवक पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला बोल दिया, जिसके चलते युवक गंभीर रुप से घायल हो गया और सभी आरोपी घटना को अंजाम देकर कर मौके से फरार हो गए।

मजाक के दौरान हुई कहासूनी
जानकारी के अनुसार मामला जिले के कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल का है। जहां इमरान और गुलबहार का घर आमने-सामने है। बीती शाम दोनों मोहल्ले में खड़े होकर आपस में मजाक कर रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई और झगड़ने लगे। लोगों ने दोनों को समझाकर शांत कर दिया।

परिवार सहित घर में घूस किया हमला
आरोप है कि कुछ देर बाद गुलबहार ने अपने परिवार के आधा दर्जन लोगों के साथ मिलकर इमरान के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान इमरान पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। शोर होने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

आरोपी हिरासत में
वहीं, परिजनों ने घायल इमरान को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया। पीड़ित के पिता ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने गुलबहार को हिरासत में ले लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static