शातिर चोरों ने मॉल के बाहर की 13 दुकानों में किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

Thursday, December 7, 2017 12:06 PM

गाजियाबाद(आकाश गर्ग): दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चोरों के हौसले बुलंद हैं। जहां चोरों ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्तिखंड इलाके में एक मॉल कि 13 दुकानों के बाहर लगे काउंटरों से लाखों रुपए का सामान और कैश चोरी कर लिया और फरार हो गए। सुबह मॉल पहुंचे के बाद दुकानदारों को चोरी की घटना का पता लगा। जिसकी शिकायत इंदिरापुरम थाना पुलिस को दी गई। वहीं चोरी की यह वारदात मॉल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन शातिर चोरों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार चोरी की यह घटना इंद्रापुरम के हर्षा मॉल की है। जहां बीते शनिवार की रात बदमाशों ने दर्जनभर से ज्यादा दुकानों के बाहर बने काउंटरों से लाखों की चोरी को अंजाम दिया। आपको बता दें कि मॉल के अधिकांश दुकानदारों ने दुकान के बाहर काउंटर बना रखे हैं जिसमें उनके लाखों रुपए का सामान और कैश होता है।दुकानों के बंद होने के बाद इन काउंटरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी यहां तैनात गार्ड पर होती है, लेकिन फिर भी शातिर चोर गिरोह ने घटना को आसानी से अंजाम दे दिया।

बताया जा रहा है कि मॉल का एक गार्ड बीमार था जो दवाई खाकर सो गया था, जबकि दूसरा गार्ड मॉल के बाहर कहीं गया था। देर रात चोरी की घटना को आधा दर्जन शातिर चोरो ने अंजाम दिया। इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई है और साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दे दी गई है। जिसके आधार पर पुलिस इन शातिर चोरों की तलाश में जुटी है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!