युवक ने दरोगा और सिपाही को मारी गोली, पिता की बेइज्जती का लिया बदला

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 02:47 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां शराब की दुकान पर पिता की बेइज्जती होते देख बेटे ने भाड़े पर शूटर बुलाए और फिर दरोगा और सिपाही को गोली मार दी। पुलिस ने शूटर के साथ बदला लेने वाले युवक को पकड़ा तो पूरा माजरा खुला।

वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए धूमनगंज थानाध्यक्ष नागेश सिंह ने बताया कि अनिल सिंह आबकारी विभाग का ही निलंबित सिपाही है। वो करेली में दूसरे के नाम से शराब की दुकान चला रहा है। इस दुकान पर ओवररेटिंग की शिकायत पर इंस्पेक्टर इंद्रजीत गर्ग और उनकी टीम दुकान पर जांच करने गई थी, जहां अनिल से उनकी नोकझोंक में हाथापाई हुई तो सिपाहियों ने अनिल को पीट दिया। पिता की बीच बाजार बेइज्जती होने पर अनिल के बेटे अतुल ने इंस्पेक्टर इंद्रजीत को सबक सिखाने का प्लान बनाया और भाड़े पर शूटर बुलाए।

सुपारी धूमनगंज के शूटर बट्टू पाल और सूरज ने ली, 70 हजार में जान की कीमत तय हुई। इंस्पेक्टर इंद्रजीत की रेकी शुरू हुई और जब वो गुरुवार को सिपाही शशांक सिंह के साथ मुंडेरा चेकिंग पर निकले थे, तभी चौफटका के पास उन्हें शूट किया गया। गोली इंद्रजीत के हाथ को चीरते हुए शशांक की पीठ में जा धंसी। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, पूछताछ में इंद्रजीत ने अनिल सिंह पर शक जताया। शूटरों के मोबाइल नंबर हाथ लगे तो लोकेशन ट्रेस हुई और दोनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static