पुलिस के लिए सिरदर्द बने चोर, शातिराना अंदाज में ATM से उड़ाए लाखों

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 12:44 PM (IST)

कानपुरः भले ही कानपुर पुलिस चोरों, डकैतों पर लगाम लगाने के लाख दावे कर रही हो इसके बावजूद बदमाश पुलिस से कई कदम आगे हैं। वे खुल्लेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। जहां चोर बड़े शातिराना अंदाज से एटीएम से लाखों रूपए उड़ा ले गए हैं और पुलिस देखती ही रह गई।

जानकारी के अनुसार मामला चकेरी थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा नगर का है। जहां डीके पाण्डेय के मकान पर एटीएम लगा हुआ है। बीती रात चोरों ने एटीएम का शटर अंदर से बंद कर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने गैस कटर से एटीएम काटा और उसमें रखा सारा कैश लेकर फरार हो गए। हद तो तब हो गई जब पता चला कि ये एटीएम पुलिस चौकी के बिल्कुल पीछे है।

स्थानीय लोगों ने एटीएम को क्षतविक्षत हालत में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी l मौके पर पुलिस टीम के साथ कैंट सीओ अजीत सिंह चौहान पहुंचे। उन्होंने बताया कि 
उस एटीएम में कैश कम था और इसका प्रयोग भी न के बराबर ही होता था। यहां पर कोई गार्ड भी तैनात नहीं था। साथ ही बताया कि पुलिस गस्त करती है लेकिन शटर बंद था इसकी वजह से जानकारी नहीं हो पाई है l बैंक की टेक्निकल टीम जब आएगी तब कैश की सही जानकारी मिल पाएगीl फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static