UP पुलिस का खाैफनाक चेहराः पूछताछ के दौरान युवक को दी थर्ड डिग्री, हालत गंभीर

Monday, November 6, 2017 3:12 PM
UP पुलिस का खाैफनाक चेहराः पूछताछ के दौरान युवक को दी थर्ड डिग्री, हालत गंभीर

मेरठः यूपी की मेरठ पुलिस का एक आैर खाैफनाक चेहरा सामने आया है। अज्ञात मामले में नामजद आराेपी काे पुलिस ने पूछताछ के दाैरान थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि पुलिस पूछताछ के दौरान वह कुछ बता नहीं पाया। गंभीर रूप से घायल युवक तड़पता रहा, लेकिन पुलिस ने घायल का इलाज कराना भी मुनासिब नही समझा। 

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल मामला जिले के थाना कोतवाली का है। जहां मन्नू नाम के युवक को पुलिस एक मामले में पूछताछ करने के लिए थाने ले आई। पुलिस ने युवक से पूछताछ की, लेकिन युवक कुछ भी बता नहीं पाया। बस इसी कारण से पुलिस का गुस्सा युवक पर फूट पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने युवक को बेरहमी से जानवरों की भांति पीटा। वहीं पुलिस की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक घंटों तक पुलिस के सामने तड़पता रहा इसके बावजूद भी उनका दिल नहीं पसीजा। 

परिजनों ने थाने में किया हंगामा 
उधर, युवक के परिजनों को इसकी भनक लगी तो वह थाने पहुंचे। वहां पहुंचकर परिजनों ने हंगामा कर दिया। इस दौरान उन्होंने थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों से हाथापाई भी की। मामला बढ़ता देख आनन-फानन में थाना पुलिस घायल युवक को अस्पताल ले गई। 

जांच कराकर की जाएगी कार्रवाई
वहीं इस मामले की खबर मिलते ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वह भी थाना पुलिस का बचाव कर रटे रटाए जवाब देते नजर आए। उन्होंने कहा कि जो भी पुलिस कर्मी इस घटना में शामिल होगा उसके खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

बहरहाल यह कोई पहली बार नहीं है जब खाकी पर अपने कहर बरसाने को लेकर आरोप लगे हों, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर कैसे किसी शख्स को जुर्म कबूल करवाने के लिए पुलिस सारी हदें पार कर उसे अपने जूनून और वहशीपन का शिकार बना सकती है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!