इस लड़की के CM योगी को किए Tweet से हिला प्रशासन, खुद SSP पहुंची घर

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 10:47 AM (IST)

मेरठ: मेरठ में एक लड़की के ट्वीट ने पूरे प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। बता दें कि अपनी बीमार गाय का इलाज करवाने के लिए ज्योति उसे अस्पताल नहीं ले जा पा रही थी। प्रशासन से भी मदद मांगने पर उसके हाथ निराशा ही लगी। जिसके बाद ज्योति ने सीएम योगी को ट्वीट किया। ज्योति के ट्वीट का ही कमाल है कि एसएसपी से लेकर डीएम तक सब उसकी गाय का इलाज करवाने के लिए दौड़ पड़े।

जानकारी के मुताबिक कंकरखेड़ा क्षेत्र के गांव लाला मोहमदपुर निवासी ज्योति ठाकुर की गाय मोनी 2 महीने पहले बीमार हो गई थी। पशु चिकित्सकों ने गाय के बेहतर उपचार के लिए बरेली स्थित इंडियन वेटनरी रिचर्स इंस्टीटयूट ले जाने की सलाह दी। ज्योति ने गाय को ले जाने के लिए वाहन की तलाश की, लेकिन गौ रक्षकों के डर से कोई भी गाय को लेकर बरेली जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। ज्योति ने जिला प्रशासन से भी गुहार लगाई, लेकिन वहां भी किसी ने नहीं सुनी।

जिसके बाद ज्योति ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट और मेल भेजकर मदद की गुहार लगाई। सीएम के मुख्य सचिव ने ज्योति से फोन पर बात की और मदद का आश्वासन दिया। सीएम तक बात पहुंचते ही मेरठ का पूरा का पूरा प्रशासन गाय को बचाने के लिए पहुंच गया। खुद एसएसपी मंजिल सैनी गांव पहुंची और गाय को बरेली बेहतर उपचार के लिए रवाना किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static