इस जवान ने VIDEO वायरल कर सुनाई आपबीती, अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

Thursday, December 7, 2017 2:31 PM

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एक सिपाही ने अपने इंस्पेक्टर आैर वरिष्ट अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सिपाही ने इस बात को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। वहीं, ट्विटर पर यूपी पुलिस ने आईजी मेरठ जोन को टैग करते हुए गाजियाबाद पुलिस से मामले का संज्ञान लेकर स्पष्टीकरण मांगा है।

जानकारी के अनुसार वैशाली चौकी पर तैनात सिपाही विजय चौधरी ने आरोप लगाया है कि 70 वर्षों की आजादी के बाद हम आज भी गुलामों की तरह जीवन जी रहे हैं। मैंने पिछले 2 महीनों से अपने बीबी-बच्चों को नहीं देखा है। मेरे घर पर मेरे माता-पिता बीमार हैं। 1 दिसम्बर को मेरी शादी की सालगिरह थी लेकिन मतगणना में ड्यूटी होने की वजह से घर नहीं जा पाया। इसके बाद जब कल मैंने 3 घंटे इंतजार करने के बाद कोतवाल महोदय से छुट्टी की मांग की तो उन्होंने कहा कि मैं 5 दिन की नहीं 3 दिन की छुट्टी दूंगा।

सिपाही ने वायरल वीडियो में प्रार्थना पत्र दिखाते हुए उसमें एसएचओ के हस्ताक्षर नहीं होने की बात कही। आरोप है कि 4 घंटे तक इंतजार करने के बाद कोतवाल ने हस्ताक्षर नहीं किए और सीओ के पास जाने के लिए कह दिया। इस मामले में सिपाही के आरोप पर इंदिरापुरम एसएचओ सुशील कुमार दुबे ने कहा कि सिपाही ने ऑफिस में अभद्रता की और थाने से हटवाने की धमकी भी दी। मामले की जांच की जा रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!