सपा विधायक रफ़ीक अंसारी का धमकी भरा ऑडियो वायरल

Tuesday, November 14, 2017 2:29 PM
सपा विधायक रफ़ीक अंसारी का धमकी भरा ऑडियो वायरल

मेरठ(आदिल रहमान): मेरठ से सपा विधायक रफ़ीक अंसारी का एक धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक रफ़ीक अंसारी अपनी ही पार्टी के नेता को जान से मरवाने की धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित बून्दू खा अंसारी ने मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दरअसल मामला जिले के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के अहमद नगर का है, जहां सपा नेता बून्दू खा का कहना है कि वह वार्ड नम्बर 82 से दावेदारी कर रहे थे, लेकिन रफ़ीक अंसारी ने टिकट उनको न देकर अपने करीबी को दिलवा दिया।

जिसके बाद बून्दू खा का आरोप है कि विधायक रफ़ीक अंसारी ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। जिसका ऑडियो वायरल हो गया। मुझे खतरा महसूस हुआ कि पता नहीं कब वो मुझे मरवा दें। इसलिए मैंने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की मांग की है। खा ने कहा कि रफ़ीक अंसारी सत्ता में नहीं है, लेकिन हनक उनकी एेसी है जैसे वो सत्ता में हो।

एसपी शिवराज यादव ने बताया कि इसके संबंध में बून्दू खा नामक व्यक्ति ने एक एप्लीकेशन दी है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक जी ने उनको जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही उन्होंने मुझे एक सी.डी भी दी है। मैंने मामले में संज्ञान लेते हुए ऑडियो की जांच साइबर सेल से कराने का आदेश दिया है। जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!