छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया खुद को आग के हवाले, हालत नाजुक

Friday, January 12, 2018 11:55 AM
छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया खुद को आग के हवाले, हालत नाजुक

मेरठः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले फिर भी आए दिन बेखौफ बदमाश इसकी जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है, जहां शोहदों से तंग आकर एक छात्रा ने खुद को मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल छात्रा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है और उसके साथ छेडछाड़ करने वाले युवक खुलेआम घूम रहे है। पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना भावनपुर इलाके पचपेड़ा पुट्ठी गांव का है। पीड़ित छात्रा गांव के ही एक इंटर कालिज में 8वीं की छात्रा है। शोहदों से परेशान होकर खुद को आग के हवाले करने वाली ये छात्रा 80 प्रतिशत झुलस गई है। युवती की हालत नाजुक है। पीड़िता की मां के मुताबिक गांव के ही 4 युवक छात्रा के साथ छेडछाड़ करते थे। इस बात की शिकायत छात्रा ने अपने परिवार से की। परिवार ने युवकों को समझाया पर वह नहीं सुधरे।

साथ ही बताया कि बीती 6 जनवरी को 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर से टयूशन के लिए गई थी। घर वापस आकर छात्रा ने केरोसिन की बोतल उठाकर खुद को आग लगा ली। घटना से घर और इलाके में हडकंप मच गया। आनन-फानन में छात्रा को मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब देखना होगा कि पुलिस इन शोहदों पर कब नकेल कसती है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर