ट्रिपल मर्डर का खुलासा, पति ही निकला पत्नी, बच्ची आैर ससुर का हत्यारा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 07:32 PM (IST)

इलाहाबादः शहर के करेली थाना अंतर्गत शम्स नगर में सोमवार एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने मंगलवार सुलझा ली है। इस मामले में अभियुक्त सौरभ चौरसिया उर्फ उस्मान गनी को गिरफ्तार किया गया है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि अभियुक्त ने अपराध स्वीकार कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभियुक्त ने पूछताछ करने पर बताया कि उसकी पत्नी सलमा बेगम और ससुर मोहम्मद यूनुस के साथ प्रापर्टी को लेकर अक्सर उसका विवाद होता था। इससे आजिज आकर उसने अपनी पत्नी, ससुर और सौतेली बेटी एना र्मिजया की सोमवार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।  कुलहरि ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने के लिए उस्मान ने घटना के बाद घर का सामान बिखेर दिया और घर के रुपए, आभूषण और प्रापर्टी के कागजात शाहगंज स्थित अपनी दुकान में रख दिया। 

पुलिस ने कत्ल में उपयोग किए गए चाकू के साथ 1.75 लाख रुपए, प्रापर्टी के कागजात, सोने के आभूषण आदि बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि शाहगंज निवासी सौरभ चौरसिया ने 7 महीने पहले धर्म परिवर्तन कर सलमा बेगम से निकाह किया था। उसने शाहगंज स्थित अपनी इलेक्ट्रानिक्स की दुकान सलमा बेगम के नाम की थी। हालांकि दुकान का दखल खारिज नहीं किया था जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।  
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि सोमवार सौरभ चौरसिया उर्फ उस्मान को एक प्लाट देखने के लिए जाना था और उसकी पत्नी उस प्लाट को अपने नाम खरीदने का दबाव बना रही थी। उस्मान प्रतिदिन 1500 रुपए खर्च सलमा बेगम को दे रहा था। सलमा ने अपने पति पर शाहगंज स्थित दुकान को बेचने का भी दबाव बनाया था। सोमवार इसी तरह की गहमा गहमी के बाद उस्मान ने पहले अपनी पत्नी सलमा बेगम की हत्या की। बाहर के कमरे में बैठे सलमा के पिता यूनुस चीख सुनकर दूसरे कमरे में आए और उस्मान के साथ उनकी झड़प हुई जिसके बाद उस्मान ने उनका भी कत्ल कर दिया। छत पर खेल रही सलमा की छह वर्षीय बेटी एना र्मिजया जब नीचे आई तो उस्मान ने उसे शांत कराने के कोशिश की, लेकिन जब वह बच्ची शोर मचाती रही तो उस्मान ने उसका भी कत्ल कर दिया। एना, सलमा के पूर्व पति से संतान थी।  सोमवार देर शाम सलमा की बहन शहनाज ने एफआईआर दर्ज कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static