दो कारों की आमने-सामने भीषण टक्कर, हादसे में हुई दारोगा की मौत, 7 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2018 - 06:54 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में मंगलवार को दो कारों की आमने सामने टक्कर में एक दारोगा की मौत हो गई। जबकि 3 महिलाओं समेत 7 लोग घायल हो गए। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही मृतक दारोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जि‍ला मेरठ के खरखौदा थानाक्षेत्र के गांव धीरखेड़ा निवासी एक परिवार के लोग कार में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए हापुड़ की ओर आ रहे थे। जब असौड़ा पैठ के निकट पहुंचे, तो विपरीत दिशा से जि‍ला बुलन्दशहर के थाना जहांगीराबाद में तैनात दारोगा अरुण कुमार अपनी गाड़ी से आ रहे थे। तभी दोनों कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें दारोगा की मौके पर मौत हो गई।

वहीं दूसरी कार में सवार धीरखेड़ा निवासी अश्वनी त्यागी, कविता त्यागी, हेम त्यागी, उमेश त्यागी, दिपांशु, सर्मिता त्यागी और आरव घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां एक घायल ही हालत गंभीर बनी हुई है। सीओ हापुड़ राजेश सि‍ंह ने बताया, मृतक दारोगा अरुण कुमार बुलंदशहर जहांगीराबाद में तैनात थे। क‍िसी काम से मेरठ की तरफ जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी एक अन्य कार से टकरा गई और उनकी मौत हो गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static