यूपीः पुलिस पर लगाया पत्नी के साथ गैंगरेप का झूठा आरोप, गिरफ्तार

Sunday, September 3, 2017 11:53 AM
यूपीः पुलिस पर लगाया पत्नी के साथ गैंगरेप का झूठा आरोप, गिरफ्तार

नोएडाः नोएडा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी, जहां पुलिस वालों पर अपनी पत्नी से गैंगरेप करने का झूठा आरोप लगाने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस को फोन कर झूठी सूचना दी थी कि पीसीआर पर तैनात पुलिस वालों ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया। सूचना से यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया। तफतीश के दौरान आला अफसरों ने मामले को झूठा पाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल राजेश नाम का शख्श थाना फेस-2 क्षेत्र के गेझा गांव में रहने वाले मुकेश कुमार के घर बीती रात मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहा था। गश्त पर निकली पीसीआर पर तैनात पुलिस वालों ने उसका पीछा किया। राजेश ने पुलिस कंट्रोल रुम को फोन कर यह सूचना दी कि पीसीआर पर तैनात पुलिस वाले उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप कर रहे हैं।

इस सूचना से लखनऊ से लेकर नोएडा तक पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना के आधार पर जब मामले की तफतीश की गई तो पता चला कि राजेश ने पुलिस से बचने के लिए पुलिस वालों पर रेप का झूठा आरोप लगाया था। पुलिस ने फर्जी बलात्कार की सूचना देने वाले राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार राजेश ने स्वीकार किया कि वह पहले भी पुलिस पर इस तरह के झूठे आरोप लगा चुका है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !