कानपुरः घायलों को देख डिप्टी CM ने रुकवाई गाड़ी, कहा- 'मेरी गाड़ी से भेजो इन्हें अस्पताल'

Sunday, August 27, 2017 3:29 PM
कानपुरः घायलों को देख डिप्टी CM ने रुकवाई गाड़ी, कहा- 'मेरी गाड़ी से भेजो इन्हें अस्पताल'

कानपुरः यूपी के डीप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने आज सड़क दुर्घटना में कुछ घायल लोगों को अस्पताल पहुंचा तमाशबीन लोगों में एक मिसाल कायम की है। दरअसल दिनेश शर्मा कानपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान जैसे ही सर्किट हाउस शान्ति पथ रोड पर उनका काफिला पहुंचा उन्हें ये घायल दिखाई दिए जिन्हें अस्पताल पहुंचाने में उन्होंने जरा सी देरी नहीं की, जबकि इससे पहले वहां खड़े लोग केवल तमाशा ही देख रहे थे।

'मेरी गाड़ी से भेजो इन्हें अस्पताल'
बता दें कानपुर के सर्क‍िट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत के बाद डिप्टी सीएम लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे। उनका काफिला निकलने के 15 मिनट पहले कानपुर के शान्ति पथ पर एक लोडर और कार में टक्कर हो गई थी। इस हादसे में कार में बैठी महिला रिशु सिंह निवासी जाजमऊ और उनकी 5 वर्षीय बेटी पीहू और गाड़ी चला रहा ड्राइवर विनोद घायल हो गया। वहीं, लोडर में बैठे दोनों व्यक्ति भी घायल हो गए।

हालांकि इस दौरान तमाशबीन लोगों की भीड़ भी वहां इकट्ठी हो गई। खैर इनमें से कुछ लोग घायलों की मदद के लिए आगे भी आए, लेकिन कोई वाहन उपलब्ध ना होने के कारण वह मदद करने में असर्मथ थे। इसी बीच डिप्टी सीएम का काफिला वहां पहुंच गया। डिप्टी सीएम ने घायलों को देखा और तुरंत अपनी कार से उतर कर उनकी सहायता को पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा- 'मेरी कार में ले चलो।'

तभी उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को उठाया और काफिले में शामिल जीप में बिठाकर उर्सला अस्पताल पहुंचाया और एडमिट करवाया। इस दौरान डिप्टी सीएम भी उर्सला अस्पताल में मौजूद थे।

फिलहाल कार में सवार महिला के सिर पर चोट लगी है। वहीं, लोडर के ड्राइवर और कंडक्टर के भी सिर पर चोटें आई हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !