वाराणसीः बीजेपी युवा उद्घोष को संबोधित करने पहुंचे अमित शाह, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 01:47 PM (IST)

वाराणसीः बीते 15 जनवरी काे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दाैरा किया था। वहां पर भाजपाईयाें ने उनके खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया आैर क्षेत्र काे विकास से वंचित करने का आराेप लगाया। अब इसी तर्ज पर कांग्रेसियाें ने भी बीजेपी के ‘युवा उद्घोष’ कार्यक्रम के खिलाफ विराेध-प्रदर्शन किया है जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बताैर मुख्यातिथि शिरकत कर रहे हैं। 

कार्यक्रम का विरोध कर रहे पूर्व विधायक अजय राय और पूर्व सासंद राजेश मिश्रा समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं कों मलदाहिया चौराहे के पास हिरासत में ले लिया। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है।

बता दें, कि काशी विद्यापीठ में आयोजित इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत आधा दर्जन मंत्री व संगठन से जुड़े दिग्गज नेता शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं।

इस कार्यक्रम में 17 हजार ऐसे युवा शामिल होंगे जिसकी उम्र 17 साल या उससे अधिक होगी। वहीं संगठन के कार्यकर्ताओं के समानांतर नए सदस्यों के तौर पर पार्टी से युवाओं को जोडऩे के युवा उद्घोष के इस आयोजन को पार्टी पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर काशी से लांच कर रही हैय़ काशी क्षेत्र के बाद पार्टी सूबे के अन्य पांच क्षेत्रों में युवा उद्घोष का आयोजन करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static