YouTube पर वायरल हुआ शादी का वीडियो, भद्दे कमेंट देख विवाहिता ने उठाया एेसा कदम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 12:05 PM (IST)

मथुरा: विदाई के समय दुल्हन अपने परिजनों के गले लग कर जोर-जोर से रो रही थी और कैमरामैन इन भावुक क्षणों को अपने कैमरे में कैद करने में लगा हुआ था।लेकिन किसी को सपने में भी इस बात का पता नहीं था कि विदाई का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो जाएगा और इसके चलते उस दुल्हन को अपनी जिंदगी को खत्म करने जैसा कदम उठाना पड़ेगा। इस मामले में वीडियो मिक्सिंग करने वाले मथुरा के एक तकनीनिशयन संजय सैनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

थाना कोतवाली प्रभारी डीएन मिश्रा ने बताया कि मामला पिछले साल का है। मथुरा निवासी एक युवक अपनी साली की शादी की वीडियोग्राफी कराने के लिए कृष्णानगर से वीडियोग्राफर दीपक शर्मा को अपने साथ जयपुर ले गया था। उन्होंने बताया कि 10 नवंबर 2016 की रात शादी के कार्यक्रम के बाद अगले दिन विदा होकर दुल्हन जयपुर की ही एक अन्य कालोनी में स्थित अपनी ससुराल पहुंच गई। इस बीच किसी को यह नहीं मालूम पड़ा कि कब उस वीडियो की मिक्सिंग करने वाले संजय सैनी ने कई दृश्य सोशल साइट यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिए।

पीड़ित युवती के जीजा द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, ‘दीपक शर्मा ने वह वीडियो कैसेट मथुरा के डीडी प्लाजा मार्केट स्थित वीडियो मिक्सर संजय सैनी को दी थी। उसने बिना पूछे या जानकारी दिए कुछ फुटेज अपलोड कर दिए। शिकायत के अनुसार, इसी सप्ताह उस युवती ने यू-ट्यूब पर सर्फ करते हुए जब अचानक अपनी ही शादी के फुटेज देखे तो वह दंग रह गई। उससे भी ज्यादा अचंभा उसे तब हुआ, जब उसने देखा कि 8 लाख लोगों ने वह वीडियो देखा था और 80 हजार ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं। जिनमें कई बेहद अश्लील किस्म की थीं।

युवती ने बदनामी के डर से घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत तो नहीं हुई, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल जरूर हो गई। उसके शरीर की कई हड्डियां टूटी हैं।  इस घटना की जानकारी मिलने पर मथुरा निवासी उसके जीजा ने आरोपी तकनीशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static