वाह रे कलयुगः कैद में भगवान, भक्त परेशान

Thursday, December 7, 2017 2:01 PM

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में भगवान काे कैद करने का मामला सामने आया है। यहां पिछले कई दिनाें से दबंगाें ने भगवान काे कैद कर रखा है, जिससे भक्त काफी परेशान हैं। ग्रामीण जब पूजा के लिए जाते हैं तो उनको मंदिर से मारपीट कर भगा दिया जाता है। यहां तक की तीन पीढ़ी से पूजा पाठ और मंदिर का काम काज देखने वाले पुजारी तक को मंदिर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इससे आहत होकर पुजारी और ग्रामीणों ने एसपी से गुहार लगाईं है।

दरअसल घटना मुस्करा थाना क्षेत्र के बिहुनी कला गांव की है। यह हज़ारों साल पुराना भव्य मंदिर इन दिनों कुछ दबंगों की कैद में है। दबंगों ने इस पर ताला जड़ दिया है। वहीं ग्रामीण के अनुसार यह शिव मंदिर बहुत प्राचीन है, इसलिए कुछ लोगों को लगता है कि इसमें गड़ा धन भी हो सकता है जिस कारण लोगों की इस मंदिर के प्रति नियत ठीक नहीं रहती हैं।

ग्रामीण ने बताया कि कई बार इसकी मूर्तियां भी चोरी की जा चुकी हैं, लेकिन अब कुछ दबंग लोग इस पर कब्जा करके यहां से गड़ा धन निकालने की फिराक में हैं।

वहीं भक्त लोग इकठ्ठा होकर तहसील दिवस में पुलिस महकमे के आला अधिकारियों से मिले तो पुलिस फौरन हरकत में आई। पुलिस टीम को आनन-फानन में गांव भेजा गया। साथ ही पुलिस ने मंदिर को जल्द ही खाली कराने  का दावा किया है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!