मौसी से अवैध संबंधों की भनक पर मौसा ने भतीजे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 05:50 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक का अवैध संबंध अपनी मौसी के साथ था। इस बात की भनक जब मौसा को लगी तो उसने युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मौसा ने युवक का शव खेतों में फेंक दिया। फिलहाल मौसा फरार चल रहा है। पुलिस मौसा की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक उदयपुर गांव का रहने वाला राजकुमार अकबरपुर थाना क्षेत्र के किशरवल गांव स्थित अपनी मौसी के यहां कई सालों से रह रहा था। वह यहां सब्जी बेचने का काम करता था। इसी बीच राजकुमार के संबंध मौसी से हो गए थे। जिसकी खबर गांववालों को भी लग गई। तो वहीं युवक राजकुमार के मौसा छोटेबाबू को भी इस बात की भनक लग गई। जिसके चलते मौसा ने शुक्रवार को राजकुमार को बहाने से खेत में बुला लिया। यहां मौसा ने युवक पर धारदार हथियार से कई वार किए। इस दौरान युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

राजकुमार काफी देर से घर नहीं पहुंचा तो मौसी को उसकी चिंता होने लगी। जिसके बाद मौसी खेत की तरफ गई तो वहां राजकुमार मृत पड़ा था। तभी घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मौसी का आरोप है कि भतीजे की हत्या उसके पति छोटेबाबू, जेठ बाबूलाल और नंदोई ने की है। मौसी का कहना है कि मेरे नंदोई का कहना था कि राजकुमार इस घर पर नहीं रहेगा। यदि वह यहां पर रहा तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा। उसने ही मेरे पति के कान भरे थे कि राजकुमार के मुझसे अवैध संबंध है। वो 20 साल से यहां पर रह रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static