वाराणसी में बोले बिपिन रावत, हम हर तरीके से दुश्मन को जवाब देने के लिए हैं तैयार

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 02:13 PM (IST)

वाराणसीः भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी में है। जहां उन्होंने दूसरे दिन की शुरूआत दर्शन पूजन से की, जिसके लिए सबसे पहले वह बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ गंगा आरती भी की।

इस दौरान थल सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने कहा कि हम हर तरीके से दुश्मन को जवाब देने के लिए तैयार हैं। वहीं आर्मी के पास मौजूदा हथियारों के सवाल पर बिपिन रावत ने कहा कि हमारे पास सक्षम हथियार हैं और हम सही तरीके से तैनात हैं।

जनरल रावत ने कहा कि वह गोरखा राईफल्स के 200 वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी आए थे, लेकिन बनारस आए और बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन न करें, गंगा आरती न देखें ऐसा हो नहीं सकता। उन्होंने कहा कि इससे हमें पुण्य मिलता हैं।

वहीं मीडिया से बात करने पर उनसे सवाल पूछा गया कि एलफिंस्टन स्टेशन के पुल पर भगदड़ मचने पर वहां सेना तैनात कर दी गई थी, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने एक उदाहरण दी कि ऐसे तो राजस्थान में भी डाॅक्टरों की भी हड़ताल चल रही हैं, जिस कारण उसमें मरीज को सुविधा नहीं मिल रही, हम तो वहां भी जाने को तैयार हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static