शिवानी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, तो इसलिए की थी पिता ने ही बेटी की हत्या

Friday, November 3, 2017 2:58 PM
शिवानी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, तो इसलिए की थी पिता ने ही बेटी की हत्या

आगराः विगत दिनों बीएससी की छात्रा का शव उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। वहीं आज पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

दरअसल घटना जिले के सेवला सराय का है। जहां पर बीते दिनों पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती की हत्या हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में पुलिस ने युवती के प्रेमी और उसके पिता से पूछताछ की। जिस दौरान युवती के प्रेमी ने दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। 

प्रेमी ने किया हत्या का खुलासा 
प्रेमी ने बताया कि हत्या की रात से पहले वह अपनी प्रेमिका को मिलने उसके घर गया था। प्रेमिका ने उसे घर में ही छुपा लिया था। जब प्रेमिका के परिजन सो गए तो वह उसे मिलने के लिए ऊपर छत पर आ गई। दोनों रात में लगभग 3.30 बजे तक साथ रहे। प्रेमिका की योजना थी कि सुबह जब उसके पिता मॉर्निंग वॉक के लिए निकलेंगे तो वह मौका देखकर उसे घर से निकलने को कहेगी। 

प्रेमिका के गर्दन में धंसा पेपर कटर
इसके बाद जब प्रेमिका अपने कमरे में जाने में लगी तो मैंने उससे पानी मांगा। प्रेमिका जब पानी लेने नीचे किचन में गई तो उसके पिता ने उसे ऊपर आते देख लिया। तभी उसका पिता पेपर कटर लेकर उसके पीछे-पीछे कमरे में आ गया। कमरे में मुझे देखकर गुस्से में उसके पिता मुझ पर टूट पड़े लेकिन प्रेमिका ने अपने पिता को पकड़ लिया। इसी दौरान पेपर कटर प्रेमिका के गर्दन में धंस गया लेकिन उसने पिता को पकड़े रखा और मुझे भागने को कहा।


लाश को जलाने की योजना थी: पुलिस
पुलिस जांच के दौरान क्राइम सीन पर किचन का गैस पाइप भी कटा मिला था। पुलिस का कहना है कि शायद युवती की लाश को जलाने की योजना थी ताकि मामला हादसे का लगे लेकिन आग फैलने के डर की वजह से शायद इसे अंजाम नहीं दिया गया। प्रेमी के बयान के आधार पर पुलिस ने पिता रविंद्रनाथ वर्मा को हत्यारोपी बनाया और उनके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

मामले में आया नया मोड़
इसके बाद इस हत्याकांड में नया मोड़ तब आया जब रविंद्रनाथ के परिजन कहने लगे कि प्रेमी ने ही हत्या की है और उसने झूठी कहानी गढ़कर युवती के पिता को फंसाया है। इसको लेकर परिजनों ने थाने में हंगामा भी किया और पुलिस से हाथापाई भी हुई।

आखिर खूनी कौन ?
पुलिस ने प्रेमी के बयान और मौका ए वारदात पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पिता रवींद्रनाथ को हत्यारोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि पिता रविंद्रनाथ के कपड़े खून से सने थे लेकिन पिता का कहना है कि जब वो खून से लथपथ बेटी के पास गया था तभी उनके कपड़ों में खून लग गया था। इस पूरे मामले की अभी जांच चल रही है और अभी भी इसका जवाब मिलना बाकी है कि हत्यारा पिता है या प्रेमी?



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!