'बुआ-भतीजे की पोल खोलेने की तैयारी में योगी सरकार, आज जारी करेगी श्वेत पत्र'

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 10:02 AM (IST)

लखनऊ/इलाहाबादः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार 27 जून को अपने 100 दिन की उपलब्धियां जनता के सामने रखेगी। वहीं, योगी सरकार आज राजधानी लखनऊ में श्वेत पत्र जारी कर विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधेगी। श्वेत पत्र जारी करने के कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्याथ और दोनों डिप्टी सीएम केशव मौर्य व दिनेश शर्मा के साथ ही कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहेंगे।

               PunjabKesari

सूबे की विरासत में बदहाली मिली 
इस संबंध में सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि श्वेत पत्र के जरिए यूपी की जनता को यह बताया जाएगा कि पूर्ववर्ती सपा और बसपा की सरकारों ने उन्हें विरासत में किस तरह की बदहाली दी है। उनके मुताबिक़ श्वेत पत्र जारी करने के बाद 27 जून को 100 दिन पूरे होने पर जहां उपलब्धियां गिनाई जाएंगी, वहीं आगे की कार्ययोजना के बारे में भी बताया जाएगा।

बुआ भतीजे ने 15 सालों में कुछ नहीं किया
केशव मौर्य ने दावा किया है कि उनकी सरकार ने 100 दिनों में इतने काम कर दिए, जितना बुआ भतीजे की सरकार 15 सालों में नहीं कर सकी थी। उनके मुताबिक़ 100 दिन में इतने काम मजबूत इच्छाशक्ति के चलते हो सके। उनके मुताबिक अगर इच्छा शक्ति हो तो विकास की गंगा बहाई जा सकती है, लेकिन अगर यह न हो तो सूबे को बदहाली के रास्ते पर ढकेलकर पीछे किया जा सकता है।

केशव मौर्य ने इलाहाबाद में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि उनकी सरकार डेढ़ साल बाद इलाहाबाद में लगने वाले अर्द्धकुंभ मेले की तैयारियों में अभी से जुट गई है। इसके लिए जहां हल्दिया से वाराणसी तक जल मार्ग को अब इलाहाबाद तक कर दिया जाएगा। वहीं, शहर में बारह ओवर ब्रिज के साथ ही कई रिंग रोड भी बनाए जाएंगे। काम की क्वालिटी परखने के लिए सभी कामों की थर्ड पार्टी से जांच भी कराई जाएगी।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static