विरोध में उतरे योगी समर्थकों ने आजम के पोस्टर पर पोती कालिख

Saturday, March 18, 2017 11:24 AM

गोरखपुरः बरेली के एक गांव में विवादित पोस्टर लगाए जाने का मामला तुल पकड़ते जा रहा है। जिस पर आज गोरखपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इस विवादित पोस्टर को आज़म खान की साजिश बताते हुए प्रदर्शन कर आज़म खान के पोस्टर पर कालिख पोती है। कार्यकर्ताओ ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के नेताओं को बीजेपी की जीत नहीं पच रही है वो हार की बौखलाहट में बीजेपी के लोगों को बदनाम कर रहे है।

विवादित पोस्टर आजम की साजिशः बीजेपी युवा दल
दरअसल गोरखपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बरेली में मुसलमानों के खिलाफ विवादित पोस्टर मामले को आज़म खान की साजिश बताते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने आज़म के पोस्टर पर कालिख पोती है और जलाया है। जिस पर  भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री मिथलेश मल्ल ने कहा है कि बरेली के जिया नगला गांव में जो विवादित पोस्टर लगाए गए है उसके पीछे आज़म खान का हाथ है। उन्होंने कहा कि क्योंकि बीजेपी को सभी वर्गों और धर्मों के लोगों ने वोट दिया है और वह विरोधियों को पच नहीं रहा है। वे इस तरह के पोस्टर को लगा कर हमारे सांसद योगी आदित्यनाथ को बदनाम कर रहे है।

क्या था मामला?
बता दें कि बीते द‍िनों बरेली जिले के पास शीशगढ़ कस्बे एक गांव में कुछ पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टरों में लिखा गया था कि अब सभी मुस्लिम 30 दिसंबर 2017 तक गांव खाली कर दें, क्योंक‍ि अब बीजेपी की सरकार बन गई है। इसके अलावा पोस्टर में लिखा था कि जैसा अमेरिका में ट्रंप सरकार कर रही है वैसा ही अब इस गांव में होगा। पोस्टर पर सरंक्षक के तौर पर बीजेपी नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा हुआ था।

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!