शपथग्रहण से पहले ही एक्शन में योगी, लिया तैयारियों का जायजा

Sunday, March 19, 2017 9:53 AM
शपथग्रहण से पहले ही एक्शन में योगी, लिया तैयारियों का जायजा

लखनऊः उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ के राज की आज शुरुआत होने जा रही है। योगी के साथ दो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी शपथ लेंगे। सूत्रों के मुताबिक योगी की फौज में 43 मंत्री शामिल होंगे। आज के भव्य समारोह में खुद पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे। बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह आज दोपहर 2.15 बजे से लखनऊ स्थित कांशीराम स्मृति उपवन में होगा।

शपथग्रहण से पहले ही एक्शन में योगी
सीएम बनने से पहले ही योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। डीजीपी और मुख्य सचिव के साथ बैठक में उन्होंने कहा है कि जीत के जश्न के दौरान किसी भी तरह का हुड़दंग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, साथ ही उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर भी चर्चा की है, सीएम मनोनीत होते ही योगी आदित्यनाथ ने अपने एजेंडा साफ कर दिया, उन्होंने कहा कि यूपी में विकास और सुशासन की स्थापना की जाएगी।

शपथग्रहण में कौन कौन होगा शामिल?
शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद करेंगे। इसके अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों, राजग सरकारों के उपमुख्यमंत्रियों, केन्द्रीय मंत्रियों, बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत का न्यौता भेजा गया है। समारोह में यूपी के सभी बीजेपी सांसद और पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य मौजूद रहेंगे। योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण में 14 मुख्यमंत्री और 3 राज्यपाल के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !