मोदी के संभावित दौरे के मद्देनजर कल वाराणसी आएंगे योगी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 05:36 PM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी माह मकर संक्रांति के आसपास अपने संसदीय क्षेत्र के संभावित दौरे के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वाराणसी के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करने यहां आएंगे।  अधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि नव वर्ष में अपने पहले 2 दिवसीय दौरे के दौरान श्री योगी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के अलावा विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकॉप्टर से 4 जनवरी को अपराह्न लगभग साढ़े 3 बजे प्रचीन धार्मिक नगरी पहुंचेंगे तथा शाम लगभग सात बजे कनाडा के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात और रात्रि विश्राम यहां करेंगे। उन्होंने बताया कि योगी अगले दिन 5 जनवरी को पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्ण साढ़े 12 बजे के दौरान मंडल एवं जिले प्रमुख अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा के बाद अपराह्न लगभग 2 बजे राजकीय वायुयान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

अधिकारी ने बताया कि 2 दिनों के दौरान आरक्षित लगभग 7 घंटों के दौरान मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय वरिष्ठ नेताओं, विधायकों एवं पार्षदों के साथ बैठक कर सकते हैं। भाजपा सूत्रों ने बताया कि मोदी इस माह मकर संक्रांति के आसपास शहरी इलाके में मंडुवाडीह रेलवे ओवर ब्रिज सहित विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के अलावा युवाओं पर केंद्रित एक समारोह को संबोधित करने के लिए आ सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static