योगी ताजमहल गिराएंगे, तो मैं भी फावड़ा लेकर उनके साथ चलूंगा- आजम खान

Sunday, March 11, 2018 3:43 PM

मुरादाबादः समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री व कद्दावर नेता आजम खान ने सीएम योगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने योगी को चुनौती देते हुए कहा कि शिवजी के मंदिर को तोड़कर बनाए गए ताजमहल को गिराना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अगर ताजमहल गिराएंगे, तो मैं भी फावड़ा लेकर उनके साथ चलूंगा।

सपा के कद्दावर नेता इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि ताजमहल शिवजी का मंदिर है और रहेगा। फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जया प्रदा की ओर से खुद की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से किए जाने पर आजम खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि खिलजी एक बुरा इंसान था और खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती को दुनिया छोड़नी पड़ी थी। आजम ने तंज कसते हुए कहा कि नाचने-गाने वालों के मुंह लगेंगे, तो भला सियासत कैसे कर पाएंगे।

बता दें कि आजम खान जिले में सपा विधायक की याद में आयोजित एक मुशायरे में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि मुस्लिम बादशाहों ने 800 साल तक राज किया, पर कोई बड़ा काम नहीं किया। आजम खान ने कहा कि बादशाहों ने सिर्फ जंग जीतने, किले बनवाने और शादियां करने का काम किया।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर