योगीराज में दबंगों के हौसले बुलंद, नहीं मिल रहा पीड़िता को इंसाफ

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 09:21 AM (IST)

आगरा: सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया। महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए बनाया गया यह दल रोमियो पर कार्रवाई नहीं करता है, इसकी बानगी देखने को मिल रही है। आगरा में एक बेटी को सरेराह रोमियो परेशान करते हैं। उस पर तेजाब डालने की धमकी देते हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

रोमियो दे रहा है तेजाब डालने की धमकी
मामला थाना एत्माउद्दौला थाने का है। यहां रजनी (बदला हुआ नाम) बुधवार को बदहवास हालत में पहुंची। रजनी ने बताया कि मोहल्ले के ही कुछ युवक उसे परेशान करते हैं। उसका रास्ते से निकलना दुश्वार कर दिया है। उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। जब वह विरोध करती है तो उसके ऊपर तेजाब डालने की धमकी दी जाती है। इस बात की शिकायत उसने थाना एत्माउद्दौला में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

युवती ने दर्ज कराई शिकायत
पीड़ित युवती बुधवार को एस.पी. सिटी से मिलने पहुंची। यहां उसने अधिकारियों को आपबीती सुनाई। युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। युवती की मांग है कि पुलिस छेड़छाड़ करने वालों को जल्द गिरफ्तार करें, नहीं तो उसके साथ कभी भी कोई अनहोनी घटित हो सकती है। एस.पी. सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने मामले में जांच की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static