रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने लगाई खुद को आग, आरोपी गिरफ्तार

Friday, January 12, 2018 6:24 PM
रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने लगाई खुद को आग, आरोपी गिरफ्तार

मेरठः मेरठ में 8वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ के बाद छात्रा द्वारा खुद को आग लगाकर आत्महत्या के मामले में शुक्रवार पुलिस ने सभी अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए 4 अरोपियों के नाम अंकित, रवि शोभित और मोहित हैं। मेरठ पुलिस ने बकायदा प्रेसवार्ता कर अरोपियों को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया।

गौरतलब है कि भावनपुर के पंचगांव पट्टी में कक्षा आठ की छात्रा शासी गुप्ता ने दबंगों द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर खुद पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया था। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। आग लगने के कारण छात्रा 80 प्रतिशत जल चुकी थी इसलिए उसकी मौत हो गई।

परिजनों का आरोप था कि क्षेत्र के ही 4 लड़के छात्रा को लम्बे वक़्त से ट्यूशन जाते समय छेड़छाड़ करते थे। जब छात्रा ने परेशान होकर ट्यूशन जाना बन्द कर दिया तो दबंग उसके गांव में ही पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मृतक  युवती को दबंगों ने धमकी भी दी थी। जिसके बाद छात्रा ने ये कदम उठाया था।


वहीं शुक्रवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मामले में परिजनों द्वारा आरोपी बताए गए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी मन्ज़िल सैनी ने प्रेस को बताया कि चारों अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और पकड़े गए इन सभी अरोपियों का गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजेंगे। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन