दारोगा की टोपी पहन फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा मंहगा, पुलिस ने भेजा जेल

Friday, January 12, 2018 6:49 PM
दारोगा की टोपी पहन फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा मंहगा, पुलिस ने भेजा जेल

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक को दारोगा की टोपी लगाकर फोटो खिंचवाना महंगा पड़ गया। जैसे ही युवक की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वैसे ही पुलिस के आलाधिकारियों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। जिसके बाद युवक को हवालात की हवा खानी पड़ी। 

जानिए पूरा मामला
दरअसल गोविन्द नगर थाने की रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज में दबौली में रहने वाले एक युवक कपिल वर्मा का काफी आना जाना है। बताया जा रहा है कि युवक कपिल चौकी इंचार्ज भूपेंद्र गौतम का खास है। कपिल ने कुछ दिनों पहले अपनी फेसबुक पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। जिसमें वो दरोगा की टोपी पहने हुए है और चौकी के बाहर खड़ी दरोगा की बुलेट पर बैठा है ।

लोगों ने बताया गलत
कपिल के फोटो पोस्ट करने के बाद बहुत से लोगों ने इसे गलत बताते हुए इस फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर दिया। कुछ लोगों ने इस फोटो को पुलिस के आलाधिकारियों को टैग कर ट्वीट भी कर दिया। जिसके बाद लोगों ने इस गलत बताना शुरू कर दिया ।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 
इस वायरल हो रही फोटो का अधिकारियों ने गुरुवार को संज्ञान में लिया और इस युवक पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए। जिसके बाद गोविन्द नगर पुलिस ने कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

दोशी पाए जाने पर होगी कार्रवाई
एस.पी. साउथ ने बताया कि कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच चल रही है और अगर इंसमे कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन