लूट की कोशिश कर रहे 4 बदमाश पकड़े गए

Sunday, September 10, 2017 10:15 AM
लूट की कोशिश कर रहे 4 बदमाश पकड़े गए

भगवानपुर: भगवानपुर में हथियारबंद 4 बदमाशों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर मारपीट कर लूट की कोशिश को असफल करते हुए ग्रामीणों ने 2 बदमाशों को दबोच लिया, जबकि 2 फरार हो गए। लूट की पहली घटना दौरान एक दम्पति ने बदमाशों द्वारा तोड़-फोड़ करने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला और पुलिस को सूचना दी।

वहीं दूसरी जगह बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाते हुए तमंचे के बल पर लूटपाट कर ही रहे थे कि इस बीच परिवार के लोगों ने शोर मचाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को देखते ही बदमाश जंगल के रास्ते से भाग निकले, जबकि 2 को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस दोनों बदमाशों को अपने साथ थाने ले आई व अन्य बदमाशों के लिए गहनता से पूछताछ की, जिसमें दोनों बदमाशों को भी जहाजगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित से छीनी गई 760 रुपए की नकदी के साथ तमंचा कारतूस भी बरामद कर लिए।

पुलिस द्वारा पकड़े गए टिंकू, मोनू, शुभम निवासी जहाजगढ़ व अंकित कुमार निवासी झीवरहेड़ी लक्सर के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सी.ओ. मंगलौर ने बताया कि पकड़े गए उक्त चारों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से अन्य घटनाओं के बारे भी जानकारी प्राप्त की जा रही है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !