जिला अस्पताल की समस्याओं को लेकर ABVP कार्यकर्त्ताओं ने किया प्रदर्शन

Sunday, March 11, 2018 1:28 PM
जिला अस्पताल की समस्याओं को लेकर ABVP कार्यकर्त्ताओं ने किया प्रदर्शन

बागेश्वर(जगदीश उपाध्याय): उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के अस्पताल में साफ-सफाई, पेयजल और मरीजों को दवाई सहित अन्य सुविधाओं को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद कार्यकर्त्ताओं ने सीएम से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। 
PunjabKesari
डॉक्टरों पर लगाए आरोप 
कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि अस्पताल में डॉक्टर मरीजों को बाहर की दवाईयां लिख रहे है। इसके साथ-साथ ब्लड की जांच भी बाहर से करवाई जा रही है। परिषद के कार्यकर्त्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि डॉक्टर निजी दवा कारोबारियों के साथ मिलकर मरीजों का शोषण कर रहे है। इसके अतिरिक्त कार्यकर्त्ताओं ने अस्पताल में डॉक्टरों के कमरों में दवा कंपनियों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी पर भी नाराजगी जताई। 
PunjabKesari
मांगे पूरी ना होने पर आन्दोलन को किया जाएगा उग्र 
परिषद के कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि अस्पताल में मरीजों को पेयजल की सुविधा नहीं मिल रही है। अस्पताल में जगह -जगह गंदगी फैली रहती है जिससे मरीज के साथआए लोगों को भी बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। उन्होंने सीएमएस को ज्ञापन सौंपकर अस्पताल की समस्याओं का समाधान करने की मांग की। इन्होंने कहा कि अगर 15 दिनो के भीतर समाधान ना हुआ तो आन्दोलन ओर भी उग्र किया जाएगा। इसके साथ-साथ सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर