कई दिनों से बंद घर को खोला तो फ्रिज से टपक रहा था खून, बहुत ही डरावना था अंदर का मंजर

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 01:12 PM (IST)

चमोलीः चमोली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुन कर आपके रौगंटे खड़े हो जाएंगे। जहां कई दिनों से एक बंद पड़े घर में बदबू आने लगी। आस-पास के लोगों ने इसकी पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बंद पड़े घर को खोल कर देखा तो बंद फ्रिज से खून की बूंदे टपक रही थीं। इतने में पुलिस ने फ्रिज का दरवाजा खोला तो अंदर तीन टुकड़ों में युवक की लाश पड़ी हुई थी।

दरअसल मामला महरौली के सैदुल्लाजाब गांव का है, जहां बंद घर में बदबू आने पर पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सुचना दी। पुलिस के अनुसार मौके पर पहुंचकर घर को खंगाला तो फ्रिज से खून निकल रहा था। इसके बाद जैसे ही फ्रिज खोला तो उसमें से युवक का शव 3 टुकड़ों में बिखरकर नीचे गिर गया। यह देखते ही वहां मौजूद लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

मृतक की पहचान चमोली उत्तराखंड निवासी 29 वर्षीय विपिन जोशी के रूप में हुई है। मृतक विपिन जोशी यहां अपने भाई के साथ किराए के मकान में रहता था। घटना के बाद मृतक का भाई गायब है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के कारण बेरहमी से हत्या को अंजाम दिया गया। देर रात पुलिस अधिकारी मौके मामले की जांच में जुटे रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static