आंचलिक गीतों पर थिरके क्रिकेटर युवराज सिंह

Monday, March 12, 2018 10:39 AM
आंचलिक गीतों पर थिरके क्रिकेटर युवराज सिंह

उत्तरकाशी: क्रिकेटर युवराज सिंह रविवार को उत्तरकाशी जिले की यमुना घाटी के पुरोला तहसील मुख्यालय पहुंचे। पुरोला पहुंचने पर स्थानीय युवाओं ने उनका स्वागत किया। वह पुरोला तहसील मुख्यालय में आयोजित प्रीमियर क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्हें देखने वाले के लिए लोगों की भारी भीड़ रही।

पुरोला में आयोजित क्रिकेट फाइनल मैच के दौरान मंच पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हिमाचल के प्रसिद्ध नाटी किंग गायक कुलदीप शर्मा के गीत का भी दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया तो वहीं इस दौरान युवराज सहित स्थानीय विधायक भी मंच में थिरके। कार्यक्रम में पुरोला के क्षेत्रीय विधायक राज कुमार ने युवराज सिंह के उनके विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर कहा कि युवराज के सुदूरवर्ती विधानसभा क्षेत्र में आने से निश्चित तौर पर यहां के युवाओं को नई ऊर्जा मिलेगी। 

बता दें कि युवराज को पुरोला आने का न्यौता उनके दोस्त अंकित रावत ने उन्हें दिया था। बताया जा रहा है कि अंकित रावत क्रिकेटर होने के साथ ही युवराज के अच्छे दोस्त भी हैं। अंकित रावत जिन्होंने पुरोला में क्रिकेट मैच का आयोजन करवाया वह मौजूदा समय में एसटीसी कम्पनी हिमाचल में कार्यरत हैं।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर