डीएम ने राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्यो को जांचा, दिए निर्देश

Wednesday, November 15, 2017 10:30 AM
डीएम ने राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्यो को जांचा, दिए निर्देश

देहरादून: जिलाधिकारी एसए मुरुगेशन ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर हो रहे नाली एवं फुटपाथ निर्माण का निरीक्षण कर अधिकारियों को व्यवस्थित निर्माण का निर्देश दिया ताकि अव्यवस्था न हो। जिलाधिकारी ने एनएच तथा स्थानीय प्रशासन की टीम के साथ मिलकर घंटाघर से पटेल नगर एवं सब्जी मंडी तक हो रहे नाली निर्माण तथा फुटपाथ कार्यो का निरीक्षण करते हुए लोनिवि के अधिकारियों को निर्देश दिए कि मार्गो पर हो रहे अतिक्रमण को तोड़ा जाए चाहे वे सरकारी हो या प्राइवेट।

जिलाधिकारी ने एनएच अधिकारियों को हाईवे निर्माण पर बन रहे खतरनाक गड्ढों को भी भरे जाने के निर्देश दिए तथा खतरनाक स्थानों पर साइन बोर्ड लगाने व पेयजल की लाइनों के कारण पेयजल की सप्लाई में बाधा न आने के निर्देश दिए। उन्होंने एनएच एवं लोनिवि के अधिकारियों को निर्देशित किया कि अभी तक 30 से 40 प्रतिशत तक ही कार्य उनके द्वारा किया गया है। 

निरीक्षण के दौरान उन्होंने आदर्श मार्किट सहारनपुर रोड पर चिन्हीकरण करते हुए कहा कि सड़क की चौड़ाई किसी भी दशा में कम न हो। निरीक्षण के दौरान उनके साथ अपर जिलाधिकारी प्रशासन अरविन्द कुमार पाण्डेय, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि एएस भण्डारी, लोनिवि के सहायक अभियन्ता मौजूद थे। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!