एनएच- 74 घोटालाः पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर बोला हमला

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 01:40 PM (IST)

नैनीताल(तारा जोशी): उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एनएच- 74 घोटाले मामले में राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा घोटाले की जांच सीबीआई या उच्चतम न्यायालय के सीटिंग जज से भी करवा सकती है। 

हरीश रावत ने चुनाव के दिनों में कांग्रेस द्वारा खोले गए खाते को लेकर कहा कि चुनाव आयोग की गाइड लाइन के अनुसार ही खातों को खोला गया और इसकी सूचना आयकर विभाग और चुनाव आयोग के पास है। इसके चलते यदि कोई भी इस खाते की जांच करवाना चाहता है तो नोटिस देकर इस खाते की जांच करवाई जा सकती है। उन्होंने कहा की यदि खाता खोलना अपराध है तो कांग्रेस अपराधी है और यदि ऐसा नहीं है तो इस मामले पर चर्चा होनी ही नहीं चाहिए।

पूर्व सीएम ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यदि एनएच 74 घोटाले में भगवान पर भी शक है तो उनकी भी जांच की जा सकती है। उनके अनुसार सत्ता रूढ़ दल द्वारा करीब 30 करोड़ रुपए की जबरन वसूली की भी जांच की जानी चाहिए क्योंकि भाजपा इस मुद्दे से जनता का ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस के चुनावी खाते का इस्तेमाल कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान पर पलटवार करते हुए हरीश रावत ने कहा कि बेकार लोगों को इकट्ठा करने का काम किया है। बता दें कि सीएम ने हरीश रावत पर वार करते हुए कहा था कि हरीश रावत के पास कोई काम नहीं है। 
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार पर साधा निशाना 
वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भी भाजपा पर एनएच घोटाले को लेकर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि आजीवन सहयोग निधि को लेकर जब भाजपा पर हमला हुआ तो मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ने कांग्रेस पार्टी के चुनावी खाते की तरफ जनता का ध्यान भटका दिया, जिसमें कुछ भी उनके हाथ नहीं आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static