हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर किया तीखा कटाक्ष

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 01:14 PM (IST)

रुद्रप्रयाग(भूपेन्द्र भंडारी): विधानसभा चुनावों के बाद पहली बार उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने रुद्रप्रयाग पहुंचकर आम जनता से मुलाकात की।

पूर्व सीएम के जनपद आगमन पर कार्यकर्त्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कई जिलों में जनसभा को संबोधित कर कार्यकर्त्ताओं के साथ बातचीत की।

पूर्व सीएम ने कहा कि जहां भाजपा सरकार ने चुनावों में डबल इंजन की सरकार देने की दुहाई जनता से की थी, वहीं चुनाव जीतने के 6 माह बाद ही इस सरकार के झूठे वादों की पोल खुल गई है। 

हरीश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केदारनाथ और समस्त केदारघाटी समेत रामबाड़ा से मंदाकिनी के उर्गम तक भू कटान से खतरे में पड़ रहे गावों और केदारधाम का पुनर्निर्माण कर दें, तभी उनका केदारनाथ दौरा सफल माना जा सकता है। 

उन्होंने चारधाम के लिए बनाई जाने वाली रोड़ को लेकर कहा कि केन्द्र कि मनमोहन सरकार द्वारा स्वीकृत किया गया पैसा अगर नरेन्द्र मोदी सरकार उत्तराखंड को दे दे तो यहां का बेहतरीन विकास हो सकता है। किन्तु केवल यहां के दौरे करने से जनता का भला नहीं होने वाला।

हरीश रावत ने भाजपा सरकार की शराब विरोधी नीति को राज्य के लिए अभिशाप बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने शराब के जरिए जो गड़ढे हमारे लिए खोदे थे, उसमें वह खुद ही गिर गए हैं। भाजपा अब शराब के जरिए ब्रांड अम्बेस्टर बनने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static