भारत विकास परिषद को तन, मन और धन से योगदान देते हुए देखाः मुख्यमंत्री

Sunday, March 11, 2018 12:06 PM
भारत विकास परिषद को तन, मन और धन से योगदान देते हुए देखाः मुख्यमंत्री

हरिद्वार: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत भारत विकास परिषद के 'प्रौढ़ और परिवार साधना शिविर' कार्यक्रम में पहुंचे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारत विकास परिषद अपने आप में एक विशेष संगठन है, जिसमें भारतीय जीवन पद्धति से जीवन व्यतीत करना और भारतीय संस्कृति से लोगों को जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने राज्य में अनेक बार आई आपदाओं के दौरान भारत विकास परिषद को सेवा कार्यों में तन, मन और धन के साथ योगदान देते हुए देखा है। सीएम ने कहा कि संगठन से जुड़े सदस्यों ने स्वयं उनसे कहा कि कोई भी सेवा कार्य जिसमें वह सरकार का सहयोग कर सकते है। सीएम ने भारत सेवा विकास परिषद से आह्वान करते हुए कहा कि वह आगे आए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गंगा को स्वच्छ बनाने, कुपोषित माता और बच्चों को स्वस्थ बनाने के लिए चलाए जा रहे नव भारत निर्माण अभियान में अपना सहयोग और योगदान करें। 

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि जिस प्रकार भारत विकास परिषद समाज में संस्कार, संस्कृति और नैतिकता के संवाहक के रूप में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सीएम के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने पिछले 1 साल से भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन राज्य की जनता को दिया है। इसी कारण विरोधी पार्टियां भी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा पा रही है। मेयर मनोज गर्ग ने कहा कि नगर का नागरिक होने के नाते वह समस्त नगरवासियों का आह्वान करते हैं कि गंगा और शहर को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर