भाजपा विधायक को पार्टी ने भेजा नोटिस, 10 दिनों के भीतर मांगा जवाब

Monday, March 12, 2018 6:31 PM

देहरादून: महिलाओं की पिटाई करते भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का वायरल वीडियो आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।  विधायक के खिलाफ रुद्रपुर थाने में मुकद्दमा दर्ज करवा दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के निर्देश पर संगठन महामंत्री नरेश बंसल ने विधायक ठुकराल को नोटिस जारी करके पूरे मामले पर 10 दिन में अपना पक्ष रखने को कहा है। 

भाजपा नेताओं को गुंडागर्दी की खुली छूट: प्रीतम 
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने रुद्रपुर के विधायक राज कुमार ठुकराल के सोशल मीडिया में जारी वीडियो को लेकर त्रिवेन्द्र सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि त्रिवेन्द्र सरकार ने भाजपा नेताओं को सरेआम गुंडागर्दी करने की छूट दे रखी है। रुड़की के मेयर के साथ हुई भाजपा के पार्षद की मारपीट का जिक्र करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि राज्य में दो तरह के कानून चल रहे हैं। भाजपाइयों की हर गलती को माफ किया जा रहा है, जबकि अन्य लोगों को जबरदस्ती जेलों में भेजा जा रहा है। 

विधायक ठुकराल ने किया निंदनीय काम: भट्ट 
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि सोशल मीडिया में वायरल हुए मारपीट के वीडियो को खुद उन्होंने भी देखा है। ऐसी घटनाओं की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। खासकर जनप्रतिनिधियों को अपने व्यवहार में संयम बरतना चाहिए। आम लोगों विशेषकर महिलाओं से मारपीट को किसी भी कीमत पर उचित नहीं ठहराया जा सकता है। भट्ट ने कहा कि सोमवार ही विधायक ठुकराल को पार्टी की ओर से नोटिस भेजकर उनका जवाब तलब किया गया है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर