पुलिस ने चोरी मामलों में 3 आरोपियों को माल सहित दबोचा

Thursday, September 14, 2017 10:18 AM
पुलिस ने चोरी मामलों में 3 आरोपियों को माल सहित दबोचा

विकासनगर: विकासनगर कोतवाली पुलिस और एस.ओ.जी. टीम ने मिलकर क्षेत्र में घटित चोरी व नकबजनी मामलों में चोरी की चार वारदातों का खुलासा कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया सामान भी जब्त किया।

विकासनगर कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार उच्चाधिकारियों के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी पंकज गैरौला ने कोतवाल शीशुपाल नेगी के नेतृत्व में वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलदेव सिंह, एस.ओ.जी. प्रभारी पी.डी. भट्ट, आशीष कुमार, प्रमोद कुमार और पुलिसकर्मी बाजार चौकी प्रभारी निलाभ खाली, हर्बटपुर चौकी प्रभारी रामनरेश शर्मा, पंकज कुमार, गीतम, मेहराज आलम, जितेंन्द्र, अजय कुमार, आशीष कुमार की टीम बनाई।

टीम ने वारदातों के आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला और मुखबिर की सूचना पर टीम ने लेहमन पुल के निकट से क्षेत्र में हुई चोरी के कुछ सामान सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी का काफी सामान अपने साथी नासीर के कमरे में छिपाकर रखा बताया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। आरोपियों की पहचान नासिर उम्र 30 वर्ष पुत्र कमरूदीन निवासी शहपुर निकट जामा मस्जिद थाना बेहट जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी मकान मालिक मन्सब ग्राम मलूकचन्द, शेरपुर थाना सहसपुर देहरादून, नौशाद उर्फ महमूद पुत्र यामीन निवासी दानिश कालोनी, रसूलपुर निकट तम्बाकू फैक्टरी थाना-कोतवाली देहात सहारनपुर उत्तर प्रदेश,अफजल उर्फ नाथी पुत्र हाशिम अली निवासी हुसैन मलकपुर शाहपुर लोहे का कारखाना के आगे नदी किनारे थाना बेहट सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

कोतवाल शीशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि आरोपियों के पास एक एल.सी.डी. 40 इंची, चार जोड़ी चांदी के कंगन, एक मोबाइल फोन, एक जोड़ी टाप्स, चार छोटे छत्र और तीन जोड़ी कड़े आदि बरामद हुए हैं। कोतवाल ने बताया कि नासीर गैंग का लीडर है, वह डकैती और अनेक चोरी के मामलों में जेल जा चुका है और उस पर 2010 में गैंगस्टर की कार्रवाई भी की गई थी। तीनों मिलकर गैंग बनाकर वारदात को अंजाम देते हैं।  



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !