उत्तराखंड: गंगनहर पटरी पर मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 03:25 PM (IST)

हरिद्वार/ब्यूरो। तड़के रुड़की के गंग नहर पटरी पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है। घायल बदमाश को हरिद्वार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से हथियार भी बरामद हुआ है। बदमाश चमोली जिले का रहने वाला है और उसपर लाखों रुपये की लूट का मामला दर्ज है।
खबर है कि गंगनहर लेफ्ट पटरी पर पीर बाबा कॉलोनी के समीप पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश को गोली लगी है।

 

शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे मुखबिर ने पुलिस को बदमाशों के बारे में सूचना दी। पुलिस ने तुरंत टीम को अलर्ट किया और एसओजी को लेकर पुलिस ने पीर बाबा कॉलोनी के पास बाइक सवार बदमाशों को रोका। लेकिन बाइक सवार बदमाश भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक बदमाश को गोली लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ लिया जबकि एक फरार हो गया।

 

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि बदमाश वरुण कुमार मूल निवासी चमसील गोचर जिला चमोली रुड़की में आसफ नगर में रह रहा था। उसने 14 फरवरी को सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में साढ़े तीन लाख रुपए की लूट कर फरार हो गया था। पुलिस तभी से उसपर निगाह रख रही थी।

आज सुबह बदमाश की पुलिस को गंग नहर पटरी से जाते हुए लोकेशन मिली। वह फिर किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था।

 

घायल बदमाश को पहले सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। फिर उसे जिला अस्पताल हरिद्वार रेफर कर दिया गया है। मुठभेड़ में सीओ एसके सिंह ,इंस्पेक्टर सिविल लाइंस साधना त्यागी एसएसआई हरपाल सिंह और एसओजी टीम शामिल रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static